सड़क हादसे में दो युवकों की मौत ,सड़क पर तड़पते रहे किसी ने नहीं की सहायता

दुर्घटना

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा-नाहन एनएच पर मिश्रवाला के पास देर शाम को भीषण सड़क हादसा हुआ यहां एक जाइलो गाड़ी ने  मोटरसाइकिल को टक्कर मार कर दुर्घटनाग्रस्त कर दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों मोटरसाइकिल सवार सड़क पर दूर जाकर गिरे . दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों के सिर पर गहरी चोटें आई, जिससे दोनो युवकों की मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि दुर्घटना के तुरंत बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। उधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही माजरा पुलिस कार्यवाही मे जुट गई है। जानकारी मिली है कि दुर्घटना में माजरा व कोटडी व्यास पंचायत के अजय 21 वर्ष व दीपक 23 वर्ष की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटरसाइकिल पर माज़रा की तरफ जा रहे थे कि मिश्रवाला के पास एक जाईलो गाड़ी ने उनकी बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सड़क पर गिर गई। इससे दोनो युवकों के सिर आदि पर गंभीर चोटें आईं।
बताया जा रहा है कि काफी देर तक किसी भी गाड़ी वाले ने उन्हे अस्पताल पंहुचाने के लिए गाड़ी नही रोकी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि यदि घायलों  को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जाता तो उनकी जान बच सकती थी।
सूचना के बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पंहुची और दोनो युवकों को घायलावस्था मे स्थानीय सिविल अस्पताल लाया। जहां ड्यूटी पर तैनात वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डाॅ कमाल पाशा ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल लाने से पहले ही दोनो की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस अस्पताल पंहुची और मृतक युवकों के परिजनों को सूचित कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर डेड हाउस मे रखा है जहां पर सोमवार को उनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिए जायेंगे। उधर पांवटा विधायक सुखराम चौधरी डीएसपी प्रमोद चौहान और पांवटा  तहसीलदार ने घटना स्थल व अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने परिजनों को सांत्वना देते हुए मामले की त्वरित और निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया।