पांवटा में रिमांड पर चल रहा चोर फरार, 1 घण्टे में दबोचा

क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

थाना पांवटा साहिब में सोमवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां रिमांड पर चल रहा एक चोर पुलिसकर्मी को गच्चा देकर फरार हो गया। जिसके बाद  सभी पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। वारदात आज सुबह करीब 7 बजे शौच करने गया रिमांड पर चल रहा एक चोर पुलिसकर्मी को चकमा देकर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों द्वारा करीब 1 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसमें फरार चोर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक रिमांड पर चल रहा चोर 24 वर्षीय रतन कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी कुंडली, हरियाणा पिछले महीने पांवटा साहिब के भूपुर स्थित एक मोबाईल की दुकान में हुई चोरी के मामले में 30 जून को गिरफ्तार किया गया था जोकि यहां पर पुलिस रिमांड पर चल रहा था। आज सुबह अचानक ही शौच के लिए जाते वक्त शातिर चोर पुलिसकर्मी को धक्का देकर वहां से फरार हो गया और नव निर्माणाधीन थाने की बिल्डिंग से होता हुआ पिछली ओर यमुना नदी के तट पर जा पहुंचा। बताया जा रहा है कि रतन कुमार ने वर्षा के इन दिनों में भी उफनती यमुना नदी को 2 बार पार कर लिया और असमंजस में फिर वापस आ गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे धर दबोचा है। पुलिस रिमांड पर भेजा गया यह चोर एक गिरोह का सदस्य है जो अक्सर अपने ठिकाने बदलता रहता है। हरियाणा के यमुनानगर व कुंडली में उसके कई अलग-अलग ठिकाने हैं जहां पर वह चोरी की वारदात करने के बाद छुप जाया करता है। वहीं से पुलिस ने चोरी के एक मामले में उसे गिरफ्तार भी किया था।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि फरार चोर को पकड़ लिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जायेगा।