वाह! पांवटा पुलिस 72 घण्टों में ढूढ़ निकाली चोरी की कार

क्राइम दुर्घटना लेटेस्ट न्यूज़

उपमण्डल पांवटा साहिब में पांवटा पुलिस ने तीन दिन पहले 24 जून को बीजेपी के महामंत्री अरविंद गुप्ता की घर के बाहर से चोरी हुई कार बरामद कर ली है। साथ ही दो शातिर चोरों को भी धर दबोचा है। पुलिस जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जांच के दौरान शिमला से कार बरामद की है। जिसमे शातिर चोर गुरदीप सिंह पुत्र ज्ञान सिंह निवासी हरिनगर शिमला 5 व सतनाम सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह गाँव बिल्हेड़ी तहसील राजपुरा पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महज़ 72 घण्टों में बदमाशों द्वारा चोरी की गई वेगनआर कार (HP 17A 5943) भी बरामद कर ली गई है।
इस दौरान आईओ लायक राम, आरक्षी संजय कुमार, विनय कुमार व विशाल की टीम ने आस-पास के सभी बैरियर व चैक पोस्ट पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा धौलाकुआं व नाहन दो-सड़का पर लगे कैमरों में जाती हुई कार की तस्वीरें देखकर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई जिसके बाद सोलन में लगे कैमरों में बेकार की चल तस्वीरें कैद थी। आखिरकार शिमला में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर मोबाइल ड्रेसिंग के आधार पर शातिरों को धर दबोचा है।

उधर मामले की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि इस मामले में दो अन्य फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्दी की जाएगी।