पांवटा साहिब में ट्रक लुढका, तीन की मौत…

दुर्घटना लेटेस्ट न्यूज़

पांवटा साहिब के दूरदराज के गिरीपार क्षेत्र की बनौर पंचायत मे शाम करीब 7 बजे टाटा 407 ट्रक HP 17C 2428 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो जाने की सूचना है । जबकि दो अन्य घायलों को 108 ऐंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया जा गया है।अभी हादसे के कारणों का सही तौर से पता नही चल पाया है ।
बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर ट्रक अचानक गहरी खाई में गिर गया । जिसके कारण उसमें सवार तीन लोग भी दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे । जिसमें से 34 वर्षीय सुंदर सिंह पुत्र तेलू राम निकासी सुनोग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

जबकि अन्य दो घायलों 26 वर्षीय राहुल पुत्र अर्जुन सिंह व 25 वर्षीय धीरज पुत्र किशन सिंह को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल पावटा साहिब पहुंचाया गया। जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अस्पताल परिसर के बाहर मृतकों के सैंकडों परिजनों का जमावड़ा लगा हुआ है और सारा माहौल गमगीन हो गया है। वही इस दर्दनाक हादसे के बाद विधायक सुखराम चौधरी ने सिविल अस्पताल पावटा साहिब पहुंचकर तीनों मृतकों को 20-20 हज़ार रूपये की फौरी राहत दी है।