आधी रात घर में सो रही नाबालिग अगवा, मामला दर्ज

क्राइम लेटेस्ट न्यूज़

पांवटा साहिब में अपने घर में सो रही एक नाबालिग युवती के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला हरियाणा व हिमाचल की सीमा पर स्थित ग्राम हरिपुर खोल का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माजरा थाना के अंतर्गत गीता देवी पत्नी गुमान सिंह निवासी हरिपुर खोल ने माजरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि बीते सोमवार की देर रात करीब तेन बजे जब वह अचानक उठी तो उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी अपने कमरे में नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने आस-पास नाबालिग की काफी तलाश की तथा सभी परिजनों से भी उसके बारे पूछा परंतु नाबालिक की कोई सूचना नहीं मिली।

पडोसी युवक पर अगवा करने का शक
उसके बाद परिजनों ने माजरा थाना में नाबालिग लड़की के अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज कराई है। नाबालिग लड़की के माता-पिता ने पड़ोस के एक लड़के पर नाबालिग को अगवा कर कहीं भगा ले जाने का शक जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि पडोसी लडके ने शादी का झांसा देकर घर में सो रही नाबालिग को आधी रात को अगवा कर भगाने की साजिश रची है।

उधर मामले की पुष्टि करते हुए माजरा थाना प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आईपीसी की धारा 363,366 के तहत मामला दर्ज कर नाबालिग को ढूंढने के लिए टीम रवाना कर दी गई है। साथ ही मोबाईल टैकिंग की भी मदद ली जा रही है। जल्द ही नाबालिग को बरामद कर लिया जायेगा।