पांवटा में नशीली दवाओं सहित 2 गिरफ्तार

क्राइम लेटेस्ट न्यूज़
पांवटा साहिब में पुलिस ने एक बार फिर अवैध नशे के कारोबार का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। पुलिस की सुरक्षा शाखा ने आज दोपहर हिमाचल व हरियाणा की सीमा पर स्थित बहराल बैरियर पर नाके के दौरान एक गाड़ी से 543 नशीली दवाएं बरामद कर दो स्थानीय व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरक्षा शाखा के मु0आ0 जगमोहन सिंह, मु0आ0  दीप सिंह व आरक्षी नवीन कुमार ने आज दोपहर बहराल चेक पोस्ट पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 26 वर्षीय शेखावत अली पुत्र असगर अली व 50 वर्षीय इकबाल पुत्र खान मोहमद निवासी ग्राम भगवानपुर पंचायत पुरूवाला को नशीली दवाओं की तस्करी करते हुए रंगे हाथों धर दबोचा है।
पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रतिबन्धित 543 नशीली दवायें बरामद की हैं जिसमें स्पास्मो प्रॉक्सीवन प्लस के 288 कैप्सूल तथा अल्प्राजोलम के 255 टैबलेट शामिल हैं। आरोपी अपनी ईनोवा गाड़ी HR-51S-6602 में हरियाणा से हिमाचल की सीमा में दाखिल हो रहा था जिसे पुलिस ने नशीली दवाओं सहित सीमा पर ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई वर्षों से हरियाणा से यहां नशीली दवायें लाकर बेचता था, जोकि आज पुलिस के हत्थे चढ़ गये।
उधर मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि आरोपीयों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।