पांवटा में मोटरसाईकलों की भिड़ंत, 1 की मौत, 1 गंभीर

दुर्घटना

पांवटा साहिब में बीती रात हुए एक सडक हादसे में एक युवक की मौत हो गई है जब्कि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया है। हादसा बीते वीरवार की देर रात करीब 2 बजे चण्डीगढ-देहरादून एनएच-07 पर ग्राम सूरजपुर में पेश आया जहां विपरीत 2 मोटरसाइकिल आमए-सामने की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में पांवटा साहिब से नाहन की ओर जा रहे 24 वर्षीय रघुवीर सिंह पुत्र दसौंधीराम निवासी ग्राम पंचायत भूपुर ने अपनी तेज़ रफ्तार मोटरसाईकल HP 18A-3792 सामने से आरहे अनिल गर्ग पुत्र रामकुमार निवासी ग्राम पंचायत माजरा की मोटरसाईकल HP 17A-1055 में ज़ोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों ही गम्भीर रूप से घायलों को 108 ऐंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। 

घायल ने रास्ते में तोड़ा दम
उसके बाद घायल रघुबीर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसे अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति को गम्भीर हालत के चलते नाहन रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। 
उधर डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुये बताया आज प्रातः मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।