पांवटा साहिब में जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प

क्राइम

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में लगातार अपराधों में वृद्धि होती जा रही है जिन्हें रोकने में पुलिस प्रशासन बिल्कुल नाकाम साबित हो रहा है बीते कल ही जमीनी विवाद को लेकर हुई खूनी झड़प के बाद शनिवार को एक बार फिर एक ही परिवार के दो गुटों में खूनी झड़प हुई है जिसमें करीब 9 लोग घायल हुए हैं।
पांवटा साहिब के ग्राम भूपुर में एक दुकान को लेकर चल रहे जमीनी विवाद के चलते एक ही परिवार के दो गुटों में आज शाम खूनी संघर्ष हो गया। बताया जा रहा है कि दुकान का फर्श पक्का करने को लेकर चाचा ताऊ के परिवारों के बीच बोलचाल हो गई और देखते ही देखते यह झड़प मार पिटाई में बदल गई जिसमें करीब 9 लोग घायल हो गए हैं जिनमें से तीन लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस झड़प में शोभाराम उम्र 60 वर्ष पुत्र सवर राम कृष्णा देवी उम्र 57 वर्ष पत्नी शोभाराम दीपक कुमार उम्र 28 वर्ष पुत्र शोभाराम मनवीर सिंह उम्र 33 वर्ष पुत्र शोभाराम सोनू कुमार उम्र 31 वर्ष पुत्र शोभाराम तथा दूसरे गुट में लाल सिंह उम्र 50 वर्ष पुत्र सवर सिंह प्रवीण उम्र 30 वर्ष पुत्र लाल सिंह सरोज उम्र 50 वर्ष पत्नी लाल सिंह व राकेश कुमार उम्र 45 वर्ष पुत्र मेहर सिंह घायल हुए हैं। दोनों गुटों में हुए इस खूनी संघर्ष के बाद घायलों को 108 एंबुलेंस वह अपने निजी वाहनों की मदद से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां पर सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है वही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी है
वही ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर कमाल पाशा ने बताया कि सभी घायलों में से तीन की हालत गंभीर है जिनका इलाज़ सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में चल रहा है।