भाजपा की बैठक में विकास कार्यों की हुई सहराहना

भाजपा

सिरमौर न्यूज़। पांवटा साहिब
भारतीय जनता पार्टी मंडल पाँवटा साहिब की दो दिवसीय बैठक मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी की अध्यक्षता में पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक पाँवटा साहिब सुखराम चौधरी विशेष रूप से उपस्थित रहें।
बैठक का विधिवत शुभारम्भ माननीय विधायक ने दीप प्रज्ज्वलित कर व राष्ट्र गीत के बाद शुरू हुई।
बैठक में सुखराम चौधरी ने सम्बोधित करते हुये 100 दिन की सरकार की उपलब्धियों को कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा,उन्होंने जयराम सरकार की सभी उपल्ब्धियो को सभी के समक्ष रखा,व कार्यकर्ताओं से यह सभी योजनाये जनता के बीच ले जाने को कहाँ ताकि जनता को इसका फ़ायदा मिल सकें।
उन्होंने कहाँ कि प्रदेश में सरकार कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से बनी हैं जो कि बूथ स्तर पर काम करने की वजह से हुई हैं। उन्होंने कहाँ कि कार्यकर्ता कमर कस ले व मोदी सरकार व जयराम सरकार की योजनाओं को जन जन तक लेकर जाये व फिर से मज़बूती से केन्द्र में सरकार बनाई जा सके।ताकि भारत विश्व गुरू की राह पर मज़बूती से आगे बढ़ता रहें।
मंडल अध्यक्ष देवेन्द्र चौधरी ने बैठक में मंडल की गतिविधियाँ कार्यकर्ताओं के समक्ष रखी व आगामी योजनाये कार्यकर्ताओं के मध्य रखी। उन्होंने विस चुनावों की बूथो की विस्तृत समीक्षा बैठक मे रखी।
बैठक में मंडल उपाध्यक्ष हितेन्द्र कुमार ने राजनैतिक प्रस्ताव सभा में रखा जिसका अनुमोदन प्रदेश युवा मोर्चा कार्यसमिति सदस्य चरणजीत चौधरी ने किया व ध्वनि मत से प्रस्ताव की सराहना कार्यकर्ताओं ने किया।
बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष तोमर,मंडल महामन्त्री अरविन्द गुप्ता,रछपाल सिंह,दिनेश चौधरी,हितेन्द्र कुमार,मोहन सहोता,शिवानी वर्मा,बेनज़ीर,पवन चौधरी,शमशाद अली,शगीर अहमद,राजेश कुमार,अजय मेहत्ता,बलबीर चौहान,रोहित चौधरी,चरणजीत सिंह,सपना गोयल,सुनील परमार,सरवण कुमार,केहर चौधरी सहित मंडल व बूथ स्तर के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।