नंज फार्मा ने छात्र छात्राओं को बांटे हज़ारों रूपए के नगद पुरस्कार

हिमाचल

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब के रामपुरघाट स्थित दवा कंपनी नंज फार्मा ने उच्च विद्यालय रामपुरघाट में मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए नगद पुरस्कार वितरित किए। बच्चो को पुरस्कार के रूप में यह धनराशि कंपनी के चेयरमैन सरदार एलपी सिंह पुरी ने अपने करकमलों द्वारा वितरित की।
अपनी कारपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के दायित्व को निभाते हुए नंज फार्मा कंपनी ने इस बार भी रामपुरघाट उच्च विद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं को 55 हजार रुपए के नकद पुरस्कार प्रदान किए हैं। कंपनी के चेयरमैन सरदार एलपी सिंह पुरी ने पहली से दसवीं तक की कक्षा में पहले स्थान पर रहे मेधावियों को प्रदान किए। पहली कक्षा की शिक्षा कुमार को एक हजार, दूसरी कक्षा के सन्नी को दो हजार, तीसरी कक्षा के सारिक को तीन हजार, चौथी कक्षा के जिशान को चार हजार, पांचवीं कक्षा के मयंक कुमार को पांच हजार, छठी कक्षा के हर्ष को छह हजार, सातवीं कक्षा के हिमांशु को सात हजार, आठवीं कक्षा के सतपाल सिंह को आठ हजार और नौवीं कक्षा के विनय कुमार को नौ हजार रुपए नकद प्रदान किए। दसवीं कक्षा का परिणाम आने पर स्कूल से प्रथम रहने वाले विद्यार्थी को 10 हजार रुपए नकद प्रदान किए जाएंगे।


बताते चलें की नंज फार्मा कंपनी वर्ष 2009 से पांवटा साहिब में सामाजिक गतिविधियों में अपनी भागीदारी निभा रही है। कंपनी के चैयरमेन सरदार एलपी सिंह की ऊंची सोंच के चलते कंपनी ने पांवटा साहिब के कई महत्वपूर्ण काम करवाए है इसके अतिरिक्त नंज कंपनी में काम करने वाले कामगारों को रोजाना मुफ्त भोजन , आने-जाने के लिए वाहन सुविधा के साथ साथ उनके बच्चो की पढाई के लिए भी अतिरिक्त पैसा देते है। कंपनी के चेयरमैन श्री पुरी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की कंपनी के सीईओ राकेश बजाज, निदेशक मनमीत सिंह के अथक प्रयासों से कंपनी साढ़े चार सो परिवारों को रोजगार दे रही है लेकिन कुछ लोग कंपनी की गरिमा को ठेस पहुँचाने का षडियंत्र रच रहे है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगो के प्रति क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।