हिमाचल के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला मातोंडकर को भेजा लीगल नोटिस

BJP Government Himachal Pradesh Politics

सिरमौर न्यूज़

देवभूमि हिमाचल को ड्रग्स का गढ़ कहे जाने पर पूरे राज्य भर में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का विरोध हो रहा है। हिमाचल की छवि धूमिल करने पर धर्मशाला के अधिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
अशिवक्ता विश्व चक्षु ने उर्मिला को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में लिखा है कि हिमाचल की छवि धूमिल करने पर वे दीवानी व फ़ौजदारी मानहानि का दावा करेंगे।
विश्व चक्षु धर्मशाला में अधिवक्ता हैं। चक्षु का कहना है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश मात्र देवभूमि ही नहीं देश व विश्व भर में वीरभूमि के नाम से भी जानी जाती है। प्रदेश के वीरों ने हमेशा देश की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। वहीं देश व हिमाचल की बेटी कंगना रनोत ने सुशांत मर्डर, बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खुलासे किए तो महाराष्ट्र सरकार ने असंवैधानिक कार्रवाई की। जिसका पूरे देश में विरोध हो रहा है, जबकि हिमाचल की बेटी कंगना को सभी लोग खुले दिल से समर्थन कर रहें हैं। ऐसे में बॉलीवुड में महाराष्ट्र सरकार की कठपुतली इस तरह की ओछी हरक़तें कर रही है। चक्षु ने कहा कि हिमालय के मुकुट वाला हिमाचल पूरे देश का सिरमौर है। ऐसे में देश व प्रदेश के लिए ऐसी बयानबाजी कतई बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी।

एडवोकेट विश्व चक्षु ने कोरोना फैलाने को लेकर चीन के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय कोर्ट ऑफ जस्टिस नीदरलैंड में भी मामला दर्ज करने के लिए प्रपत्र दायर किया है। साथ ही भारतीय सेना को लेकर दिए गए विवादित बयान पर कन्हैया कुमार के खिलाफ धर्मशाला न्यायालय में जो मामला चल रहा है उसके अधिवक्ता भी विश्व चक्षु ही हैं।