सिरमौर के लिए राहत खबर, सात लोग हुए कोरोना मुक्त

Himachal Pradesh Local News Nahan

सिरमौर न्यूज़/नाहन

जिला सिरमौर में कोरोना संकमण के 15 एक्टीव मामलों में से आज 7 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए है। जिनमें चार महिलाएं और तीन पुरूष शामिल है तथा अब केवल 8 मामले ही शेष रह गये है।

बता दें कि सात लोगों में 2 व्यक्तियों ने केवल दस दिन तथा पांच व्यक्तियों ने 15 दिनों में ही स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया है। स्वस्थ हुए लोगों में पांच व्यक्तियों की रिपोर्ट दूसरे फॉलोअप टेस्ट व दो व्यक्तियों की रिपोर्ट फर्स्ट फॉलोअप टेस्ट में नेगेटिव आई है।

बता दें कि सात लोगों में कच्चा टेंक नाहन निवासी 45, 30 और 24 वर्षीय तीन महिलाएं, नाहन के होली हार्ट पब्लिक स्कूल के समीप रहने वाली 44 वर्षीय महिला और 17 वर्षीय युवक, कोलांवालाभूड के 40 वर्षीय व्यक्ति तथा कालाआंब का 28 वर्षीय व्यक्ति शामिल है।

उपायुक्त सिरमौर डॉ. आर के परूथी ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी को अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढाने के लिए नियमित रूप से रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले खाद्य पदार्थो के सेवन के साथ साथ व्यायाम और योग करते रहे।

इसके अतिरिक्त कोई भी व्यक्ति अनावश्यक कार्य से घर से बाहर न जाए जितना हो सके, अपने घर पर ही रहे तथा प्रशासन द्वारा समय समय पर कोरोना संक्रमण से बचाव हेतू बताई गई।

सावधानियों का पालन करे जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क का प्रयोग तथा नियमित तौर पर अपने हाथों को साबुन से अच्छी तरह घोए या हैंड सैनेटाईजर से साफ करते रहे।