विधायक अजय सोलंकी ने त्रिलोकपुर में सुनी जन-समस्यायें

Himachal Pradesh

नाहन 30 मई। विधायक नाहन अजय सोलंकी ने मंगलवार को त्रिलोकपुर पंचायत में जनसमस्याएं सुनी। उन्होंने अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा किया तथा बाकि समस्याओं का शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।
अजय सोलंकी ने इस अवसर पर कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र की सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान करना हमारी प्राथमिकता है। उन्हांेने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में रूके हुय विकास कार्यों को पुनः शुरू किया जा रहा है जिसमें सडकें, पुल, भवन व अन्य विकास योजनायें शामिल हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुखविन्द्र सिंह सुक्खु सरकार द्वारा समाज के हर वर्ग का ध्यान रख कर योजनायें और नीतियां बनाई जा रही हैं और सभी वर्गों के सामाजिक और आर्थिक उत्थान की दिशा में हर निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार चरणबढ़ ढंग से अपने वायदों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि 2.31 लाख कर्मचारियों की ओपीएस बहाल की गई जिससे कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित हुआ है। उन्होंने कहा कि एक कर्मचारी से उसका संपूर्ण परिवार जुड़ा हुआ है और अपने परिवार को आर्थिक रूप से मजबूत करना कर्मचारी की जिम्मेदारी में शामिल है।
अजय सोलंकी ने कहा कि आम जनता को अपनी छोटी-छोटी समस्याओं के लिए बार-बार कार्यालयों के चक्कर न काटना पड़े इसलिए अधिकारियों को सकारात्मक ढंग से अपनी सेवायें प्रदान करने की आवश्यकता है। उन्होंने अधिकारी वर्ग से अनुरोध किया कि जनता की विभिन्न प्रकार की समस्याओं का निपटारा समयबद्ध ढंग से किया जाये ताकि दूरदराज से अपने कार्य के लिए कार्यालय में आने वाली जनता को कोई भी परेशानी न हो।
इससे पूर्व, अजय सोलंकी ने माता बालासुंदरी मंदिर में माथा माथा टेका और भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।