पूछताछ के लिए नहीं पहुंचा आरोपी पत्रकार – कल होगा हाज़िर

Crime Himachal Pradesh Nahan SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ – नाहन

महिला थाना नाहन में तथाकथित कुकर्मी पत्रकार के खिलाफ महिला की शिकायत के बाद आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन आरोपी नाहन महिला थाना नहीं गया। आरोपी ने नाहन महिला थाना को सूचित किया की वह पांवटा साहिब में एक अन्य मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है , इसलिए वो अब 20 जुलाई को 12 बजे अपनी हज़ारी महिला थाना में देगा व् उसके लगे संगीन आरोपों के बारे में अपना स्पस्टीकरण देगा। दरसल इस आरोपी ने महिला के खिलाफ अभद्र टिपण्णी की थी और उसे सरेबाज़ार जलील किया था। इस मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का मन बनाया है लेकिन पहले आरोपी की दलील सुनी जाएगी , उससे सबूत मांगे जायेगे।
वहीँ दूसरी और जिस महिला पर आरोपी ने लोहे की रॉड से हमला किया था वो डीसी सिरमौर से मिली व् गुंडागर्दी की वीडियो भी दिखाई ,जिसके बाद डीसी सिरमौर ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश फोन पर भी दिए साथ ही एसपी सिरमौर को शिकायतपत्र मार्क किया।
आज ही डेरी संचालक महिला भी अपने पति व् बच्चे के साथ डीसी सिरमौर से मिली और तथाकथित ब्लेकमेलर की गुंडागर्दी व् अमर्यादित अपशब्दों वाला सारा किसा सबूतों के साथ बताया। महिला ने कहा की वे तथाकथित कुकर्मी पत्रकार से इतना तंग आ चुकी है की अब जीने की इच्छा नही , पीड़ित महिला ने कहा की अब हमे जेहर दे दिया जाए अगर न्याय नहीं दिलवाया जाता , सूत्रों ने बताया की डीसी सिरमौर ने तुरंत डीएसपी पांवटा को फोन पर ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है। सख्त आदेश के बाद अब कल ही आरोपी का कलंदरा तैयार किये जाने की पूरी तैयारी है , जिसके बाद से तथाकथित कुकर्मी पत्रकार दहशत में आ गया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार आरोपी की दिक्कतें बढ़ने वाली है और उसे जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

आरोपी पत्रकार ने सिरमौर न्यूज़ पर अपलोड की गए पोस्ट को हटवाने के लिए हर किस्म के हथकंडे अपना लिए है, यहाँ तक की आवेश में सिरमौर न्यूज़ के संपादक को बलात्कारी लिखने वाला तथाकथित कुकर्मी डर के मारे 2 दिन से कोई कीचड नहीं उछाल पाया है। पुष्ट खबर के अनुसार इसके बाद एक अन्य मामले में आरोपी महिला थाना सोलन , महिला थाना यमुनानगर व् मध्यप्रदेश भी जाने वाला है।