नही हुआ था सांसद सुरेश कश्यप का घेराव – प्रताप

Local News राजगढ़

सिरमौर न्यूज़- राजगढ़

बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सांसद सुरेश कश्यप के घेराव व बगावत के सुर को लेकर लगी खबरों का
खंडन किया है ।
भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर व् मण्डल प्रवक्ता नवीन शर्मा ने संयुक्त व्यान में कहा कि राजगढ़ प्रवास के दौरान सांसद सुरेश कश्यप से राजगढ़ क्षेत्र की समस्यओं व् क्षेत्र के विकास संबंधी एक मांगपत्र सोंपा , लेकिन कुछ कांग्रेस के लोग इस बात को सोशल मीडिया व् अख़बार के माध्यम से जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे है जो की निंदनीय है । उन्होंने कहा कि न तो किसी कार्यकर्ता ने सांसद का घेराव किया और न ही भाजपा में किसी तरह के बगावत के सुर है ।

सभी कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के लिये कुछ एक प्रमुख मांगे सांसद सुरेश कश्यप के समक्ष रखी जिसपर सांसद ने आश्वासन दिया है सभी जायज मांगो को पूर्ण किया जायेगा ।

प्रताप ठाकुर ने कहा कि पच्छाद कांग्रेस के लोग पच्छाद में हो रहे विकास को देखकर बोखला गए है और अनापशनाप व्यानबाज़ी कर रहे है वे न केवल पच्छाद में क्षेत्रवाद व् जातिवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रहे है बल्कि जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है ।
उन्होंने दावा किया कि जयराम सरकार बनने के बाद पच्छाद में लगभग 150 करोड़ की योजनाये स्वीकृत हो चुकी है और धरातल पर भी कार्य शुरू हो गए है जिनमे से सराहां में उपमंडलाधिकारी कार्यलय का खुलना , राजगढ़ नगर पंचायत की मुख्य समस्या पार्किंग के लिए 1 करोड़ स्वीकृत होना , राजगढ़ अस्पताल का दर्जा बढ़ाना , राजगढ़ में मिनी सचिवालय की स्वीकृति होना , राजगढ़ में बस सब डिपू खुलना , राजगढ़ के चन्दोल में सिंचाई व् जनस्वास्थ्य उपमंडल खुलना, पझोता कॉलेज को 3 करोड़ की धनराषि स्वीकृत करवाना , शिक्षा क्षेत्र में अनेकों स्कूलों को अपग्रेड करना व् अध्यापको की नियुक्ति करना , राजगढ़ उपमंडल के रासुमान्द्र क्षेत्र में ब्रिक्स के माध्यम से पेयजल व् सिंचाई योजनाओ पर 50 करोड़ को स्वीकृत करवाना , पच्छाद की मुख्य सड़कों समेत अन्य सड़को को प्राथमिकता में डाल कर करोड़ो की धनराशि स्वीकृत करवाना, एनुअल मैन्टेन्स प्लान के माध्यम से क्षेत्र की सड़कों की दशा को सुधारने के लिये करोड़ो रुपये स्वीकृत करवाना , ग्रहणी योजना के माध्यम से पच्छाद में जरूरतमंद 1300 महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन देना व् विधायक निधि व् अन्य मदो से पंचायतो को विकसित करने हेतु करोड़ो की धनराशि देना आदि काम मात्र डेढ वर्ष में करना केवल पूर्व विधायक व् सांसद सुरेश कश्यप के माध्यम से होना संभव हुआ है ।

उपरोक्त नेताओ ने कांग्रेसी नेताओं से हिसाब मांगा है कि वे अपने पूर्व विधायक के 35 वर्षों के कार्यकाल का विवरण दें , उनपर सुरेश कश्यप का कुछ वर्षों का कार्यकाल भारी पड़ेगा । उन्होंने कहा कि सांसद सुरेश कश्यप के नेतृत्व में पच्छाद एक आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनेगा जिसमे सभी क्षेत्रवासियों को सहयोग करना चाहिए ।