तिबतियन मार्केट पांवटा में भड़की आग, चार दुकानें हुई राख

Local News पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़

तिब्बती मार्केट पांवटा साहिब की चार दुकानें आग की भेंट चढ़ गई। आग लगने का कारण मार्केट के ठीक पीछे पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह के कचरे में लगी आग बताया जा रहा है।
जानकारी अनुसार बुधवार दोपहर एक बजे के करीब अचानक तिब्बती मार्केट में आग फैल गयी। जिसकी चपेट में आधा दर्जन के करीब दुकानें आ गई। जिसमें से चार दुकानें पूरी तरह राख हो गई। पहले स्थानीय लोगों ने भी आग को बूझाने का प्रयास किया। लेकिन आग को बढ़ता देख लोगो ने फायर ब्रिगेड बुलाई। जिस के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना में किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है।
इस बारे में तिबतियन दुकान मालिक फांगचू ने बताया कि तिब्बती मार्किट में पीडब्ल्यूडी के विश्राम गृह में पीछे किसी कर्मचारी ने कचरे में आग लगाई थी। जो धीरे धीरे भड़क कर यहा तक आ गई और उनकी चार दुकानों में फैल गयी। जिस में तकरीबन 80 हजार से 1 लाख रूपये तक का नुकसान दुकानदारों को हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बारे में पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को शिकायत की जाएगी।
वहीं इस बारे में फायर ब्रिगेड के इंचार्ज उपेन्द्र सिंह ने बताया कि विश्राम गृह के कूड़े से आग फैली है, क्योंकि यहाँ कोई शॉर्ट सर्किट के निशान नहीं है।