तथाकथित ढीठ पत्रकार जसवीर सिंह जस्सी के उड़े तोते

Crime Himachal Pradesh SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

कहते है की झूठ के पैर नहीं होते और झूठ सच्चाई के सामने ज्यादा देर तक नहीं टिक पाता है, कुछ ऐसा ही ख़बरोंवाला जसवीर सिंह के साथ हुआ है। जैसे जैसे जस्सी के काले कारनामो की खबर लोग सिरमौर न्यूज़ पर देख कर शेयर कर रहे है और कमेंट कर रहे है उससे ख़बरोंवाला हताश हो गया है। जस्सी के तोते उड़ने लगे है उसकी शकल कऊओं जैसी होने लग गयी है। उसके झूठ के पुलिंदे ने दम तोडना शुरू कर दिया है, क्यूंकि उसके पास अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने, गाली गलोच और गुंडागर्दी करने के इलावा और कुछ भी नहीं है। सबके बारे में एक जैसे अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करता है। किसी के खिलाफ झूठा मामला दर्ज भी करवाएगा तो उसमे भी उसकी एक जैसी कहानी होती है , इसने मेरा रास्ता रोका , मुझे मारा , मेरा पर्स छीन लिया आदि आदि।
सूत्र बताते है की जसवीर सिंह बीती देर रात तक अपने मित्र के आगे रोता रहा और उसका बीपी भी बढ़ा हुआ था। कह रहा था “बेइज्जती हो गयी “….. जो हंस बड़े अधिकारीयों को फोन पर खुद को एक बड़ा संपादक बताकर निचले स्तर के अधिकारीयों /कर्मचारियों पर रोभ झाड़ता था उसकी असलियत उन सभी आला अधिकारीयों के सामने आ गयी है जो इसे बड़े लेवल का संपादक समझते थे जबकि यह मात्र एक तथाकथित पत्रकार है जिससे पत्रकार बिरादरी भी परेशान हो चुकी है।
शहर के मौजीज लोगो , शरीफ लोगो , पुलिस और प्रशासन के अधिकारीयों के बारे में गंदा लिखने वाला तथाकथित पत्रकार सिरमौर न्यूज़ की एक ही खबर से अंदर से टूट गया है। जब उसका असली चेहरा सिरमौर न्यूज़ ने जनता के सामने लाकर रख दिया तो उसे यह एहसास होने लगा है की उसने तो आजतक लोगो के खिलाफ गन्दी भाषा और उन शब्दों का इस्तेमाल किया था जो निम्न स्तर के लोग भी इस्तेमाल नहीं करते।
निराधार ख़बरें लगाना , किसी पर भी मनचाहे आरोप जड़ना इससे इलावा जसवीर सिंह ने एक भी सामाजिक कार्य नहीं किया। अपने माँ-बाप द्वारा बनाई गयी प्रॉपर्टी के एक हिस्से में ख़बरोंवाला का फट्टा चिपका कर टूटा सा कंप्यूटर रखकर जो खुद को बड़ा पत्रकार साबित करने में लगा हुआ था उसके कुकर्मों ने उसपर रायता फैला दिया है। आजतक किसी ने भी इसके असली चेहरे को नहीं दिखाया था क्यूंकि कुछ लोग इसलिए डरते है की ये हमारे खिलाफ गलत लिखेगा, कोई इसलिए चुप रहा की कीचड पर पत्थर मारने से क्या फायदा। लेकिन सिरमौर न्यूज़ ने इस कीचड की गर्दन पर कलम रखी और बदले में तथाकथित पत्रकार ने सिरमौर न्यूज़ के सम्पादक पर कीचड उछालना शुरू किया।
तथाकथित पत्रकार जसवीर सिंह का समाज में यह हाल हो गया है की वो शहर में एक कदम भी अकेला नहीं घूम सकता है। तथाकथित पत्रकार के कुकर्म के अन्य मामले भी समाज के सामने आएंगे । सिरमौर न्यूज़ के अगले अंक में देखिये कैसे इस कलियुगी बेटे ने अपनी मां को ( जो करोडो की सम्पति की मालकिन थी ) उसे वृधाश्रम पहुंचा दिया।