खड़ी बस में बाइक की टक्कर में युवक ने गंवा दी जान, एक जख्मी

Accident Himachal Pradesh Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ / पांवटा साहिब

उपमंडल के पुरुवाला थाना के अंतर्गत बाइक की ओवरस्पीडिंग ने एक युवक की जान ले ली, जबकि दूसरा जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है। हादसा भुंगरनी में बुधवार शाम को पेश आया।

मृतक युवक की पहचान गोरखूवाला के रहने वाले 29 वर्षीय विश्वनाथ शर्मा पुत्र तिलक राज के तौर पर की गई है। जबकि घायल की पहचान 26 साल के जय किशन पुत्र काका राम के रूप में हुई है। पुलिस की पुश ताश में ये बात सामने आई है कि बाइक की पुरुवाला-पांवटा साहिब मार्ग पर खड़ी पंजाब रोडवेज की बस से भीषण टक्कर हुई।

सामने आया है कि 29 साल के युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। शुरूआती जानकारी के मुताबिक जय किशन अपने साथ विश्वनाथ को लेकर अपने घर पुरुवाला की तरफ लौट रहा था। भुंगरनी के नजदीक बाइक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई।

पुलिस ने जांच में पाया है कि हादसा जय किशन द्वारा तेज रफ्तार से बाइक चलाने के कारण हुआ है। आईपीसी की धारा-279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। शुरूआती जांच में घायल भी बयान देने की हालत में नहीं था। वीरवार को शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे में बस का पिछला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हुआ है। डीएसपी वीर बहादुर ने हादसे की पुष्टि की है।