कलियुगी कुकर्मी बेटे को जमीन के साथ साथ माँ ने दे डाला श्राप

Himachal Pradesh SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

‘जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गदपि गरीयसी’ अर्थात, जननी और जन्मभूमि स्वर्ग से भी बढ़कर है। लेकिन एक कलियुगी कुकर्मी बेटे ने उस स्वर्ग रूपी माँ की जिंदगी को नर्क बना दिया और बूढी मजबूर माँ को कलियुगी कुकर्मी बेटे को जमीन की रजिस्ट्री के साथ साथ श्राप भी देना पड़ा।
जी हाँ हम बात कर रहे है तथाकथित पत्रकार जसवीर सिंह हंस के बारे में , जिसपर महिलाओं के साथ अभद्रता , गन्दी नियत रखने , गुंडागर्दी ,हुड़दंग मचाने , लोगो के घरो को उजाड़ने सहित ब्लैकमेलिंग जैसे दर्जनों आरोप अभी तक लग चुके है। हाल की में इसने अपनी भाभी पर लोहे की रोड से जानलेवा हमला किया , उसी दौरान अपने एक अन्य पडोसी और उसकी पत्नी के बारे में अभद्र टिप्पणियां की , मामला महिला थाना नाहन तक पहुँच गया जहाँ के चककर आरोपी जसवीर सिंह हंस को काटने पड़ रहे है। आरोपी ने शिकायतकर्ता पर शिकायत वापस लेने के दबाव भी बनाया लेकिन उसमे कामयाब नहीं हो पाया है। अब पीड़ित परिवार ने उच्च न्यायलय जाने का मन बना लिया है।
वहीँ दूसरी तरफ पांवटा साहिब के कुछ पुलिस कर्मी आरोपी जसवीर सिंह के इशारों पर काम कर रहे है। यहाँ तक की आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मारपीट वाले मामले में पुलिस एक कदम भी आगे नहीं बढ़ी है हालांकि डीसी सिरमौर ने इस मामले पर तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए है।

क्या श्राप दिया है माँ ने इस कलियुगी बेटे को

दरसल जसवीर सिंह हंस ने वर्षो से अपनी माँ पर अत्याचार किये, जब तक करोडो की जमीन जसवीर के नाम नहीं हुई तब तक उसने माँ को अपने पास रखा उसे प्रताड़ित किया , कई बार जसवीर ने अपनी माँ को अपने ही परिवार वालो की सीढ़ी पर छोड़ दिया जिन्होंने कई कई दिन इस बुजुर्ग माँ की सेवा की। कई बार मामले पांवटा थाने तक पहुंचे कानून से बचने के लिए जसवीर अपनी माँ के साथ समझौता करता गया। धीरे धीरे अपनी माँ पर जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बनाने में कामयाब हुआ। जैसे ही जमीन की रजिस्ट्री इस कलियुगी बेटे के नाम हुई तो इसने अपनी माँ को धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया उसके बाद आज तक शहर की जनता को यह पता नहीं चल पाया है आखिर करोडो की सम्पति की मालकिन रातों-रात पांवटा से कहाँ गायब हो गयी। न तो किसी ने इस बारे खोजबीन की और न ही पुलिस प्रशासन ने इस मामले को वेरिफाई किया।
सिरमौर न्यूज़ के पास जो वीडियो उस बूढ़ी माँ का आया है उसमे उन्होंने कहा है की बेशक मेने अपने हाथ बेटे जसवीर सिंह को काट कर दे दिए है लेकिन उसे ये सम्पति कभी रास नहीं आएगी। जिस चीज के लिए वो परेशान हो रहा है उसे वो कभी भी नहीं मिल पायेगी। इतनी सी बात कहते हुए वो माँ वीडियो में रोती बिलखती नज़र आ रही है बार बार अपने सर पर हाथ लगाकर बेसुध होकर उस समय को कोस रही है जब जसवीर जैसे कलियुगी बेटे ने उसकी कोख से जन्म लिया। उस माँ का वीडियो हम आपको दिखाने की हिम्मत भी नहीं कर पा रहे है क्यूंकि किसी माँ को बदनाम करने का हमारा मकसद नहीं है बल्कि एक कलियुगी कुकर्मी बेटे की काली सच्चाई के आगे से पर्दा उठाना हमारा मकसद है। ताकि समाज में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का चोला पहने हुए ऐसे कुकर्मियों के बारे में वो अधीकारी भी जान ले जिन्हे ये फोन पर डरता धमकाता है। उसी माँ के श्राप से आज जसवीर सिंह हंस की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ने लगी है, अब सिरमौर न्यूज़ के सम्पादक के खिलाफ एक भी झूठी और मनघडंत कहानी खबरोंवाला जसवीर सिंह नहीं पोस्ट कर पा रहा है।
जसवीर सिंह हंस के कई कुकर्मों के मामले सिरमौर न्यूज़ को मिल रहे है और सिरमौर न्यूज़ उन सभी मामलो को उजागर करता रहेगा अगले अंक में आप देखेंगे की ” आखिर कन्या भ्रूण हत्या की एक पोस्ट से क्यों बौखलाया था तथाकथित पत्रकार “