ऊर्जा मंत्री ने सुशील तोमर के पक्ष में मांगे वोट

Himachal Pradesh Local News पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ /पांवटा साहिब

भाजपा के युवा नेता सुशील तौमर के पक्ष में वोट मांगने ऊर्जा मंत्री वार्ड नंबर-6 पहुंचे , मंत्री चौधरी सुखराम चौधरी ने न केवल सुशील तौमर के लिए वोट मांगे बल्कि मतदाताओं से मतदान करने की भी अपील की
मंत्री चौ0 सुखराम डोर टू डोर वोट मांगे और चुनावी मैदान में उतरे भाजपा समर्थित प्रत्याशी सुशील तोमर को जीत का हौसला भी दिया , उन्होंने वार्ड के लोगो के साथसाथ बिरादरी के लोगो को भी एकजुट कर दिया।
युवा नेता सुशील तौमर बीते कई वर्षो से पार्टी सहित वार्ड के लोगो की सेवा में जुटे हुए है। युवाओं को खेलों के माध्यम से भी अपने साथ जोड़कर रखा है ,जिसके चलते इस बार भाजपा ने सुशील तौमर की मेहनत व पार्टी के प्रति निष्ठा देखते हुए नगर परिषद् चुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया। इतना ही नही पार्टी की ओर से उर्जा मंत्री चौ0 सुखराम ने खुद वार्ड का दौरा किया और  डोर टू  डोर वोट भी मांगे। उन्होंने लोगो से अपील भी की कि अपने मत का प्रयोग अवश्य करे। उन्होंने कहा की कोविड-19 का समय चल रहा है इसलिये कोविड 19 के नियमो का पालन करते हुए मतदान करें।
मंत्री सुखराम के चौधरी के वार्ड नंबर 6 के दौरे के बाद से भाजपा समर्थित प्रत्याषी सुशील तौमर को काफी बल मिला है और जीत की दावेदारी सुनिश्चित करते हुए सुशील तौमर ने कहा कि यदि वार्ड के लोग आशीर्वाद देते है तो वे जन सेवा के लिए दिन रात एक कर देंगे।