Featured Video Play Icon

“ईनोवेशन एंड इन्वेंशन” में इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद आकर्षक छूट के साथ

Himachal Pradesh Latest News Local News SIRMOUR (सिरमौर) पॉवटा साहिब

सिरमौर न्यूज़ – पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में भी अब देश के सबसे विशश्वस्नीय इलेक्ट्रॉनिक कंपनी गोदरेज के उत्पाद मिल सकेंगे। शहर के बद्रीपुर में जामनिवाला रोड पर इनोवेशन एंड इंवेंशन नाम से गोदरेज का एक्सक्लूसिव शोरूम खुल गया है। इस शोरूम में त्योहारी सीजन में गोदरेज के सभी इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद आकर्षक छूट के साथ खरीद सकते हैं।

देश में गोदरेज को विश्वसनीयता और गुणवत्ता का दूसरा नाम कहा जाता है। गोदरेज की गुणवत्ता और विश्वसनीयता के कारण यह कंपनी आज देश की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद कंपनी बन गई है। पांवटा साहिब क्षेत्र में भी गोदरेज के उत्पादों की खासी मांग रहती है। लिहाजा पांवटा साहिब शहर में भी गोदरेज का एक्सक्लूसिव शोरूम “ईनोवेशन एंड इन्वेंशन” खुल गया है। बद्रीपुर के जामनीवाला रोड पर गुरुद्वारे के समीप खुले “ईनोवेशन एंड इन्वेंशन” शोरूम में कंपनी के अधिकतर उत्पाद आकर्षक छूट के साथ खरीदे जा सकते हैं। यही नहीं शोरूम में ही उत्पादों को फाइनेंस करवाकर आसान किश्तों पर खरीदने की सुविधा भी उपलब्ध है। त्योहारों के सीजन को देखते हुए

अधिकतर उत्पादों पर भारी छूट भी दी जा रही है। उच्च गुणवत्ता, खरीदारों की विश्वसनीयता और उस पर भारी छूट व फाइनेंस की सुविधा के चलते इनोवेशन एंड इंवेंशंस शोरूम में खरीदारों की भीड़ जुटने लगी है। शोरूम के मेनेजिंग डिरेक्टर हिमांशु तिवारी ने बताया कि इनोवेशन एंड इन्वेंशन में एक छत के नीचे गोदरेज के अधिकतर उत्पाद खरीदे जा सकते हैं। उन्होंने जानकारी दी कि सिर्फ आधार कार्ड और बैंक डिटेल दे कर किसी भी उत्पाद पर फाइनेंस की आसन सुविधा भी शोरूम में ही उपलब्ध है। “ईनोवेशन एंड इन्वेंशन” कंपनी के मेनेजिंग डिरेक्टर हिमांशु तिवारी ने बताया की उनकी टीम उपभोक्ताओं को लम्बे समय से जो सेवाएं प्रदान कर रही है उसकी का नतीजा है की आज “ईनोवेशन एंड इन्वेंशन” ग्राहकों की पहली पसंद बन चुका है , और वे अपनी विश्वसनीयता को इस तरह कायम रखने के लिए वचनवद्द है।