आरोपी जसवीर सिंह हंस के खिलाफ महिला थाना नाहन में FIR दर्ज

Crime Himachal Pradesh Nahan SIRMOUR (सिरमौर)

एक महीने में ही दो FIR दर्ज , इससे पहले भी चले है कई मामले

सिरमौर न्यूज़ – नाहन

महिला की शिकायत पर आरोपी जसवीर सिंह हंस के खिलाफ महिला थाना नाहन में FIR दर्ज हो गयी है , जुलाई महीने में ही आरोपी के खिलाफ यह दूसरी FIR दर्ज हुई है जबकि इससे पहले एक दर्जन मामले जसवीर सिंह हंस के खिलाफ चल रहे है व कुछ मामलो को निपटा दिया गया है।
आरोपी ने अपने पड़ोस की महिला पर गलत नज़र रखी उसके चरित्र के बारे में गलत प्रचार किया और अपने पोर्टल के माध्यम से उसके पति के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाली। आरोपी ने इस परिवार का जीना हराम किया था। सिरमौर न्यूज़ ने इस मामले को प्रमुखता के साथ उजागर भी किया। इस पूरे मामले को महिला थाना प्रभारी सिंपल चौहान देख रहे है जो की सिरमौर पुलिस की सबसे ईमानदार छवि वाली पुलिस अधिकारी है। हमेशा ही गंभीर से गंभीर मामलो को बड़ी ही समझदारी और अपने अनुभव के आधार पर सुलझाया है। महिला थाना प्रभारी सिंपल चौहान के बारे में यह भी ख़ास बात है की वो सही को सही और गलत को गलत साबित करने की क़ाबलियत और हिम्मत रखती है।
बताते चलें की आरोपी जसवीर सिंह हंस ने हाल ही में अपनी भाभी और छोटे भाई पर भी लोहे की रोड से जानलेवा हमला किया था जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ। मामले में पीड़ित परिवार डीसी सिरमौर से भी मिला जिन्होंने उचित कार्रवाई हेतु पांवटा पुलिस को आदेश दिए थे और एक सप्ताह के बाद पीड़ित परिवार को फिर से मिलने को कहा है यदि पांवटा पुलिस उचित कार्रवाई नहीं करती है। वहीँ दूसरी तरफ महिला की इज्जत को उछालने वाले मामले में नाहन महिला थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों के आग्रह पर 3 दिन का समय दिया था। अन्यथा उसी दिन एफआईआर काटने वाले थे जिस दिन महिला ने शिकायत दी थी। आरोपी ने महिला पर समझौता करने का पूरा दबाव बनाया था लेकिन उसने समझौता नहीं किया और आज आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज हो गयी है। फिलहाल आरोपी की मुश्किलें बढ़ती ही नज़र आ रही है।